Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

रविवार, 2 मई 2010

IBN7 कैसे मजबूर हुआ ये कहने पर कि लब-जिहाद के निशाने पर हिन्दू और ईसाई लड़कियां?

हम उस वक्त दंग रह गये जब हम ने देखा कि विदेशीयों से पैसा पाकर हिन्दूओं पर भौंकने वाला चैनल लब-जिहाद पर कार्याक्रम कर रहा है वो भी दो घंटे का वो भी लगातार दो दिन तक। सच कहूं तो हमें अपने कानों व आंखों पर विस्वास तक न हुआ । हम ये सोचने पर मजबूर हो गय कि ऐसा कैसे हो सकता है कि देश के दुस्मनों के हाथों विक चैनल रातों-रात देसभक्तों द्वारा पिछले कई बर्षों से सही जा रही असहनीय पीढ़ा पर इतना बढ़ा कार्यक्रम दिखा रहा है वो भी लगातार दो दिन।खैर सारी उपापोह के वाद हमने निर्णय किया कि हम ये कार्यक्रम देखेंगे । जब हमने कार्यक्रम देखना शुरू किया तो हम दंग रह गय कि जिन मुसलिम जिहादी आतंकवादियों का हर वक्त प्रचार-प्रसार किया जाता था जिनको वेचारा दिखाया जाता था उन्ही आतंकवादियों को आज IBN7 राक्षस कहकर पुकार रहा था बता रहा था कि किस तरह हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए मुसलिम आतंकवादी लड़कियों के महाविद्यालयों व होसटलों के आसपास मंहगी गाड़ियों व बाइकों पर तब तक चक्कर काटते रहते हैं जब तक कोई गैर हिन्दू लड़की उनके जाल में न फंस जाये। आगे इस चैनल पर बताया जा रहा था कि गैरमुसलिम लड़कियों को ये आतंकवादी लड़के अपने जाल में फंसाकर सबसे पहले मस्जिद में ले जाकर कलमा पढ़ाते थे जो कलमा पढ़ने मतलब मुसलमान बनने को त्यार नहीं होती है उसे तरह –तरह के अमानविय यातनायें देकर मुसलमान बनने पर मजबूर किया जाता और जो त्यार हो जाती उससे पहले झूठी शादी रचाई जाती ।इस झूठी शादी के वाद उसे फांसने वाला आतंकवादी उसके साथ हमविस्तर होता और फिर अपनी हबस पूरी करने के वाद ये जानवर उस लड़की को अपने दूसरे साथियों के हबाले कर देता ।इस तरह एक पवित्र हिन्दू लड़की को अपबित्र कर उसके फोटो खींचकर व फिल्म बनाकर उसे बलैकमेल किया जाता ।उस लड़की को उसके परिबार की इज्जत का बास्ता देकर ये बताया जाता कि तेरे साथ जो होना था वो हो चुका अगर तू अपने माता-पिता भाई-बहनों को और सर्मशार होने से बचाना चाहती है तो मुसलमानों द्वारा हिन्दूओं के विरूद्ध चलाये जारहे जिहाद में सहयोग कर बरना हम आपके वारे में सबको बता देंगे। इस तरह एक हिन्दू लड़की को लब-जिहाद में फंसाकर आतंकवादी बना दिया जाता है। आज भी ये काम जोर सोर से चल रहा है । IBN7 द्वारा ऐसे लब-जिहाद की सिकार लड़कियों की शंख्या हजारों में बताई गई। अब प्रसन ये पैदा होता है कि जिस लब जिहाद के विरूद्ध देसभक्त-हिन्दू संगठन बर्षों से आबाज उठा रहे थे उसी आबाज को IBN7 ने क्यों आगे बढ़ाया । क्योंकि यह वही चैनल है जो जिहादियों द्वारा हिन्दू लड़कीयों को भगाये जाने पर उसके विरूद्ध आबाज ठाने वाले हिन्दू संगठनें को कभी तालिवान कहता तो कभी आतंकवादी ।लेकिन इस चैनल ने ये प्रोग्राम कर जनता के सामने ये सिद्ध कर दिया कि लब-जिहाद के विरूद्ध आबाज उठाने वाले सही हैं व उनका विरोध करने वाले हिन्दूओं की आन-वान-शान के दुसमन।

इस प्रस्न का जबाब तब मिला जब IBN7 ने बताया कि किस तरह केरल में इसाई लड़कियों को भी लब-जिहाद का सिकार बनाया जा रहा है। हद तो तब हो गई जब एक इसाई लड़की को लब जिहाद का सिकार बनाने वाले मुलमानों ने उस लड़की के परिवार पर ही हमला कर दिया।

बैसे तो ये लब जिहाद सारे भारत के मुसलिम बहुल क्षेत्रों में चलाया जा रहा है लेकिन ये मामाला केरल राज्य का है ।

जब लब जिहाद के समर्थकों ने इस ईसाई परिबार पर हमला किया तब ये परिबार प्रसासन के पास सिकायत लेकर गया । उस परिवार से पहले दर्जनों हिन्दू लड़किया जो लब-जिहादियों के चुंगल से भागने में सफल रही थी वो भी सरकार के पास अपनी रक्षा की गुहार लगा चुकी थीं ।लब जिहाद की सिकार लड़कियां न्याय के लिए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा चुकीं थी लेकिन क्योंकि ये लड़कियां हिन्दूओं की थीं इसलिए ये मामला सरकार व मिडीया के लिए कोई मायने नहीं रखता था बरना ऐसा कैसे हो सकता था कि जो लब-जिहाद हजारों हिन्दू लड़कियों की जिन्दगी बर्बाद कर चुका हो उस लब जिहाद के विरूद्ध आबाज उठाने वाले हिन्दू संगठनों का साथ देने के बजाय सेकुलर गिरोह –मिडीया व सरकार लब जिहादियों का साथ देते।

असली बात ये है कि ये लब-जिहाद सेकुलर गिरोह की सहायता से चलाया जा रहा है । आप सोचेंगे कि ये हम कह रहे हैं नहीं जी ये बात खुद IBN7 ने कही जिसकी पुस्टी बाद में माननीय न्यायलय ने भी की।

हुआ यूं कि जब ये लब जिहाद की सिकार लड़की का परिबार जब सरकार के पास पहुंचा न्याय पाने के लिए तो सरकार ने लब जिहादियों के विरूद्ध कार्यवाही करने से मना कर दिया।आप तो जानते हैं कि वेसक कुछ पैसा इन चानलों को मुसलिम आतंकवादियों से भी मिलता है पर इन चैनलों के वास्तविक मालिक तो धर्मांतरण के ठेकेदार इसाई ही है और ईसाई लड़की ही लब जिहाद का सिकार हो मतलब जो दूसरों को धर्मभ्रष्ट कर इसाई बनाते हैं उनके सांप्रदाय से सबन्धित लड़की ही धर्मांतरण का सिकार हो जाये ये वो कैसे बरदास कर सकते थे बस फिर क्या था कि इस चैनल ने इसारा पाते ही लबजिहादियों की असलियत जनता के सामने उधेड़ कर रख दी।

आगे चलकर जो हुआ वो और भी शर्मसार कर देने वाला है।

अब सरकार पर दबाब बनाया गया लब जिहादियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए लेकिन केरल की सेकुलर सरकार अपने मुसलिम आतंकवादी साथियों को किसी भी कीमत पर नराज करने को त्यार नहीं हुई। धयान रहे ये वही सरकार है जिसने 1998 में अडवानी जी की सभा में बमविस्फोट करने वाले पाकसमर्थक आतंकवादी मदनी को विधानसभा में कानून पारित कर हिन्दूओं पर आतंकवादी हमले करने की खुली छूट दे दी। जब सरकार ने कुछ नहीं किया तो लब-जिहाद की सिकार इस लड़की का केश केरल हाई कोर्ट में पहुंचा जहां लब जिहाद की सिकार दर्जनों लड़कियों के मामले पहले से ही लंबित चल रहे थे। आपको याद रखना चाहिए कि ये वही केरल हाईकोर्ट है जिसमें मनमोहन खान की सरकार ने 100% सरकारी बकील मुसलिम नियुक्त किए ताकि लब जिहादियों को अपने कुकर्मों को आगे बढ़ाने में किसी मुसीबत का सामना न करना पड़े।

आगे क्या हुआ आप खुद पढ़ो माननीय कोर्ट की हताशा

• Court stays proceedings against accused in 'Love Jihad' case:

The Kerala High Court stayed further proceedings against two accused in a case

relating to 'Love Jihad', an organisation allegedly involved in converting

girls from other religions to Islam after enticing them to marry Muslim boys.

The two accused -- Shanshah and Sirajuddin, facing charges of forcing the girls

belonging to Hindu and Christian religions to convert to Islam -- had sought

quashing of the chargesheet against them in a lower court.



• Passing the order, Justice M Shashidharan Nambiar said the conduct of the

investigating officer shocked the judicial conscience. Under section 162 of

CrPC, no statement made by any person to the police officer in the course of

investigation is signed by the person making it.

The action of the police officer "is a flagrant violation of mandatory

provisions of the code," the court said, adding it cannot be believed that

the police officer was ignorant of the provisions.



• The court also directed the Assistant Commissioner of Cantonment police station,

Thiruvananthapuram, to file an affidavit by December 23 stating under what

circumstances statement of the two women victims (of Love Jihad) was recorded

under Section 161 of CrPC. [end of report]



• The Police submitted frivolous reports so

that the Love Jihadis would go scot-free. In future, Kerala Police would refuse

to recognise parents' complaints of their daughters' being trapped and

kidnapped by Love Jihadis, citing this ruling. They might even book the parents

for trying to create communal disharmony, now. Money works with Kerala Police

and bureaucracy easier than in any other part of the country.



हमारे बहुत से मित्र अब कहेंगे कि ये सेकुलर गिरोह की नहीं पुलिस की चूक है पर देश का हर समझदार ब्यक्ति जानता है कि पुलिस के कर्मचारी मजूबर होते हैं वो सब करने के लिए जो सरकार चाहती है क्योंकि सरकार सेकुलर गिरोह की है और सेकुलर गिरोह मुसलिम आतंकवादियों के विना अधूरा है इसलिए सेकुलर गिरोह की सरकार ने पुलिस को लब-जिहादियों के विरूद्ध कार्यावाही करने से रोक दिया । अब आप बताओ कि जो लाखों परिबार इन लबजिहादियों व सेकुलर गिरोह की मिलीभक्त से त्रसत हैं कल को वो हथियार उठाकर इन लब जिहादियों व इन लब जिहादियों के गढ़ बन चुके मदरसों व मस्जिदों को उड़ा दें व सेकुलर गिरोह से जुड़े गद्दारों को गोली मार दें तो हम उन बहादुरों को क्रांतिकारी क्यों न कहें और क्रांतिकारी न कहें तो क्या इन क्रांतिकतारियों का विरोध कर लब जिहादियों को अपनी इजजत आबरू मान सम्मान जान माल से खिलबाड़ करने की कुली छूट दे दें। हम तो समझते हैं कि अब देशभक्तों के पास सिर्फ एक ही रास्ता बचा है वो है देशभक्त क्रांतिकारियों का हर हाल में साथ देना क्योंकि पाक समर्थक आतंकवादियों के साथी सेकुलर गिरोह का साथ देने का मतलब है देश-धर्म-मानबता से गद्दारी ।

14 टिप्‍पणियां:

भारतीय़ नागरिक ने कहा…

कुछ ऐसे बेवकूफ होते हैं जिनकी समझ में कुछ नहीं आता. कुछ ऐसे हिन्दू हैं जो तालिबानियों से भी बढ़कर हैं, आपके ब्लाग पर कुछ टिप्पणीयों से समझ में आया. कुछ ... धर्म निरपेक्षता के अलम्बरदारों को ईरान, पाकिस्तान, मलेशिया नहीं दिखाई देते. इन्हें महफूज जी और फिरदौस जी में भी आरएसएस दिखाई दे जायेगा. धिक्कार है इन पर. ये ही जयचन्द हैं, मीरजाफर हैं....

Ratan Singh Shekhawat ने कहा…

केरल में इस लव जिहाद के बारे में सुरेश जी चिपलूनकर व शास्त्री जी पहले भी अपनी पोस्टों में जिक्र कर चुके है |
यह बहुत ही घटिया हरकत है इस पर तुरंत रोक लगनी चाहिए |

honesty project democracy ने कहा…

अच्छी प्रस्तुती / आपका सोच अच्छा है ,इसे जाती ,धर्म के बंधन से निकाल कर ,अगर आप हर समस्या का सार्थक समाधान मानवता ,देश और समाज को मुद्दा बनाकर ढूंढें तो, मेरे ख्याल से आपके सोच का इस देश और समाज पे ज्यादा असर परेगा /

डॉ० कुमारेन्द्र सिंह सेंगर ने कहा…

आखिर कब तक सच्चाई से मुंह छिपाया जा सकता है, मीडिया हो अथवा कोई भी....उसको इस बात को कबूल करना ही होगा......
आपने सत्य कहा है...... अब इसके आगे भी कुछ करने की जरूरत है.....
जय हिन्द, जय बुन्देलखण्ड

Neeraj Rohilla ने कहा…

I don't believe in this phenomena. It just doesn't add up.

Cheers,
Neeraj

SANJEEV RANA ने कहा…

jaankari ke liye thanks
sara rajniti ka khel h ji

Sanjeev Gupta ने कहा…

Yeh sab ghatiya aur bewakoof logo ke dimag ki upaj hai. Kuchh logo ko kuchh nahi sujha to Love Jihad jaisi bewakoofi bhara chutkula chhor diya. is par hansne ke siwa kuchh nehi kar sakte hai

फ़िरदौस ख़ान ने कहा…

बेहद शर्मनाक हालत है... बहन-बेटियां सबकी सांझी होती हैं... लेकिन जिस कौम के धर्मगुरु (कल्बे-जव्वाद जैसे) औरतों को बच्चे पैदा करने की मशीन समझते हों, वो दूसरे मज़हबों की मां, बहन और बेटियों को क्या समझेंगे...कहने की ज़रूरत नहीं...

नवीन त्यागी ने कहा…

suneel ji bharat ka sara midiya harch ke paise se chaltahai . ibn 7 ka bhi vahi hisaab hai.yah chenal hindu ladkiyon ke liye nahi balki isaai ladkiyon ke liye shor macha raha hai. hindu shabd ka naam lena to keval majboori hai.

vikas mehta ने कहा…

jankari ke liye dhnywad

Ejaz Ahmad Idreesi ने कहा…

फिरदौस आप लगे रहो हम आपके साथ है

E-Guru Rajeev ने कहा…

केरल में इस लव जिहाद के बारे में सुरेश जी चिपलूनकर व शास्त्री जी पहले भी अपनी पोस्टों में जिक्र कर चुके है.
यह बहुत ही घटिया हरकत है इस पर तुरंत रोक लगनी चाहिए.
आज टीवी पर कसाब की खबर देख रहा था उसका पुराना वकील काज़मी आज भी कसाब को बचाने में लगा हुआ था जबकि उसका इस केस से अब कोई सम्बन्ध नहीं रहा !!
ये हरामखोर आतंकवादियों को यूँ हि बचाते रहेंगे यदि हम न जागे तो !!

vedvyathit ने कहा…

bhai bhut bde kam me lge ho is samgri ko any chhote 2 ptr ptrikaon ke madhym se bhi prkashit krvao taki hindon ko kuchh sd budhi aaske
dr. ved vyathit

Mithilesh dubey ने कहा…

शर्मनाक है ,आपने आंखे खोल दी हैं ।