Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

गुरुवार, 13 मई 2010

क्या आप उस अंग्रेज का नाम जानते हैं जिसे नवीन जिंदल,वीरभद्रसिंह व सत्यब्रत चतुर्वेदी जी ने भारतीय असमिता की रक्षा की खातिर तमाचा मारा?(छोटा सा प्रश्न)



आज जब कांग्रेस हिन्दूविरोध और गद्दारी की सारी हदें पार कर चुकी है तब भी ऐसे बहादुर लोग हैं जो समय-समय पर गद्दार-हिन्दूविरोधी कांग्रेसियों को उनकी औकात दिखा देते हैं वेशक ये देसभक्त इसके परिणामस्वारूप गद्दारों की सरदार.... के गुस्से का सिकार बनते हैं।


गोत्र हिन्दु समाज के एक बड़े हिस्से की समाजिक बयाबस्था का आधार है।गोत्र को मानने वालों की जनशंखया पोप को मानने वालों की जनशंख्या से कहीं अधिक है फिर पोप की मृत्यु पर भारत में तीन दिन तक शोक रखने वाला सेकुलर गिरोह हिन्दूओं की इस परम्परा को जबरदस्ती मिटाने की कोशिस कर रहा है जिसमें उसकी प्रेणास्त्रोत इटालियन अंग्रेज है क्योंकि अंग्रेजों की संसकृति पशुओं से मिलती-जुलती है इसलिए हीनता की भावना की सिकार ये अंग्रेज हिन्दूओं की हर उस परमपरा को खत्म कर देना चाहती है जो हिन्दूओं को सभ्यतम समाज का दर्जा दिलवाती है।इसीवीच नवीन जिंदल जी ने सच्चाई का समर्थन कर इस अंग्रेज के मुंह पर एक ऐसा तमाचा मारा जिसकी धमक ये अंग्रेज कई दिनों तक महसूस करेगी। वेशक इसके परिणासवारूप नवीन जिंदल जी पर दबाब बनाया जा रहा है।


ऐसा ही कुछ सत्यब्रत चतुर्वेदी जी ने तब किया था जब उन्होंने शहीद मोहनचन्द शर्मा का अपमान करने वाले अमर सिंह को गद्दार कहा था बासतब में अमर सिंह वो कर रहे थे जो ये अंग्रेज करवा रही थी प्रमाण है आज गद्दार अमर सिंह का ही काम गद्दार दिगविजय सिंह कर रहे हैं इसी अंग्रेज का सरेआम नाम लेकर और इसी की कृपा से महासचिब पद पर बरकरार हैं। परन्तु देशभक्ति की बात करने केपरिणाम सवारूप इस अंगेर्ज ने सत्याव्रत चतुर्वेदी जीको  पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया था।


इस अंग्रेज को एक तमाचा तब भी पड़ा था जब बीरभद्र सिंह जी ने हिमाचल में इस अंग्रज के इसारे पर चलाए जा रहे धर्मांतरण अभियान पर धर्म सवातन्त्रता विधेयक पारित कर नकेल कस दी थी परिणामसवारूप बीरभद्र सिंह जी को योजनबद्ध तरीके से चुनाब हरवारकर नेताविपक्ष तक नहीं बनने दिया गया था।


तो बताओ क्या है उस अंग्रेज का असली नाम ?






10 टिप्‍पणियां:

kunwarji's ने कहा…

जी हमें नहीं पता!हमारा साधारण ज्ञान थोडा कम ही है!ये तो आपको ही बताना पड़ेगा!

कुंवर जी,

भारतीय नागरिक - Indian Citizen ने कहा…

बतायें...

आनन्‍द पाण्‍डेय ने कहा…

भइया हम तो खुले आम कहेंगे, ये अंग्रेज तो सोनिया के सिवा कोई और हो ही नहीं सकता । आप इसी तरह से लेख जारी रखें। यह लडाई जारी रहनी चाहिये । हम हमेशा आपके साथ हैं ।

सुनील दत्त ने कहा…

आन्नद जी हमने भारतीयों को बेबकूफ बनाने वाला छदम नाम नहीं असली नाम पूछा है

हरि शर्मा ने कहा…

आप कितना भी पूछो नही बतायेगे नही बतायेगे नही बतायेगे
एक तो वो महिला फिर हमारे देश की बहू और उस पर भी विधवा. आपको कोई काम धाम भी है कि नही. एक तो उसके बिना बाप के बच्चे की शादी नही हो पा रही है और ऊपर से आप साफ़ साफ़ उसी का नाम पूछ रहे हो
हम तो नही बतायेगे कि वो सोनिया गान्धी है चाहे आप कितना भी इनाम रख लो
हा नही तो...... (अदा जी से साभार)

हरि शर्मा ने कहा…

अब का हम ही ई बतावे कि शादी से पहले का नाम Edvige Antonia Albina Maino है जो tefano and Paola Maino के घर पैदा हुइ थी

सुनील दत्त ने कहा…

अपने सब जागरूक हिन्दू भाईयों को छदम नाम की जगह इस अंग्रेज के इस असली नाम का ही उपयोग करना चाहिए ताकि हमें पता तो हो हम किसे गुलाम हैं

इस्लाम की दुनिया ने कहा…

उन गद्दारों (जमाल, असलम, सलीम अयाज, सफत , इदरीसी, जीशान) का क्या? जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. वन्दे मातरम् कहने में जिनकी---------- फटती है

इस्लाम की दुनिया ने कहा…

पहले इनसे तो निपट लो

इस्लाम की दुनिया ने कहा…

उन गद्दारों (जमाल, असलम, सलीम अयाज, सफत , इदरीसी, जीशान ) का क्या? जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. वन्दे मातरम् कहने में जिनकी---------- फटती है

पहले इनसे तो निपट लो