Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

रविवार, 23 मई 2010

वाराणसी से निकलने वाली सच्चाई की पहरेदार पत्रिका में छपे हमारे देशभक्त कांग्रेसियों के नाम संदेश पर आपकी राय का हमें वेशव्री से इन्तजार रहेगा जी। देखो निशा मत करना जी।

आप नहीं समझ सकते कि आपकी राय हमारी सोच व जिन्दगी को किस तरह प्रभावित करती है।हम जानते हैं कि अत्याचारों और भेदभाव से त्रस्त होकर इनसान कुछ ऐसा कर गुजरता है जो उसकी प्रवृति का हिस्सा नहीं होता।हिन्दू आज जिस दौर से गुजर रहा है वो निहायत ही खतरनाक दौर है अगर तिरसकार व अपमान से ग्रस्त हिन्दू को आज न संभाला गया तो देश में वो तांडव होगा जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं होगी।क्योंकि जो सेकुलर गिरोह मुठीभर मुसलिम आतंकवादियों व माओवादी आतंकवादियों के आगे नतमस्तक है वो भला हिन्दूओं के प्रतिशोध से पैदा हुई क्रांति का सामना करने की सोच भी कैसे सकता है?समाधान एक ही है कि ततकाल सब सांप्रदाए अधारित नियम रद्द कर भारतीयों के लिए नियम वनाकर कानून के सामने व देश के संसाधनों पर हिन्दूओं के समान अधिकार बहाल किए जायें या फिर हिन्दूओं के शत्रु व देश के गद्दार उस तांडब का सामना करने के लिए तैयार हो जायें जो गद्दारों का देश से नमोनिशान मटाकर रख देगा। वक्त है सम्भल जाओ!

4 टिप्‍पणियां:

sanjukranti ने कहा…

1....1....1....1.....1 matr 1 bchcha se adhik nhi paida karna ka kanoon bnana ati aavashyak hai.hr varg- hr jaati ke lie... kanoon aaj hi bna do.... parinam milega 25-30 sal bad. fir sab thik ho jaega.

सुनील दत्त ने कहा…

सही बात न करो मेरे भाई लोग आपके भी सांप्रदायिक करार दे देंगे।
बैसे ये आसान व शांतिप्रिय हल है परन्तु सेकुलर गिरोह की फूट डालो और राज करो की निती को सवीकार नहीं।

इस्लाम की दुनिया ने कहा…

very good

Common Hindu ने कहा…

Hello Blogger Friend,

Your excellent post has been back-linked in
http://hinduonline.blogspot.com/

- a blog for Daily Posts, News, Views Compilation by a Common Hindu
- Hindu Online.