Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

गुरुवार, 16 दिसंबर 2010

Wiki Leaks ने राहुल गांधी की देश से गद्दारी का परदाफाश किया।


हमने आपसे कहा था कि एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस विदेशी ताकतों के साथ मिलकर भारत को बरबाद करने के लिए षडयन्त्र कर रही है।हमने इस बात के पूर्व में भी कई प्रमाण दिए।आज जो प्रमाण हम दे रहे हैं वो पूरी तरह से सत्य व तथ्य पर आधारित है।

Wiki Leaks ने खुलाशा किया है कि देश के गद्दार राहुल गांधी ने भारत में अमेरिकी राजदूत टिमोथी रोमर को ये बताया कि भारतविरोधी मुसलिम आतंकवादियों व वामपंथी आतंकवादियों से बढ़ा खतरा हिन्दू हैं। मतलब जिस तरह अमेरिका पाकिस्तान में मुसलिम आतंकवादियों से लड़ने के लिए पाकिस्तान की सहायता कर रहा है उसी तरह अमेरिका भारत में हिन्दूओं से लड़ने के लिए कांग्रेस की सहायता करे। कुल मिलाकर कांग्रेस की मनशा हिन्दूओं पर बैसे ही ड्रोन हमले करवाने की है जैसे पाकिस्तान में मुसलिम आतंकवादियों पर किए जा रहे हैं।

26/11 मुंम्बई हमले के बाद भी कांग्रेस ने ऐसा ही षडयन्त्र कर मुसलिम आतंकवादियों के हमलों का दोष हिन्दूओं के सिर मढ़ने की कोशिश की थी। अगर बहादुर सिपाही ने अजमल कसाब को जिन्दा न पकड़ा होता तो आज तक सैंकड़ों हिन्दू अन्य 35 हिन्दूओं की तरह जेलों में बन्द किए जा चुके होते व जगह-जगह हिन्दूओं को बदनाम करने के प्रयत्न किए जा रहे होते वो भी मुम्बई हमले का हबाला देकर।

हिन्दूओं व हिन्दू संगठनों को ये बात अच्छी तरह समझनी होगी कि जिस तरह इनकी मेहनत से विदेशी ऐजेंट एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी को भारत पर सीधा कब्जा करने में मुसकिलों का सामना करना पड़ा उसका बदला सोनिया गांधी की कुलाद राहुल गांधी एम्ड कम्पनी हिन्दूओं व हिन्दू संगठनों को बदनाम कर ले रही हैं।

बैसे भी इस विदेशी ऐजेंट को हिन्दूओं की बरबादी के लिए ही चर्च द्वारा भारत में plant किया गया है। अब हिन्दूओं व हिन्दू संगठनों को या तो अपने आप को सीधी कार्यवाही के लिए तैयार करना होगा या फिर हिन्दूओं की बरबादी व बदनामी का तमाशा देखते रहना होगा।

Wiki Leaks का खुलाश हमारे लिए कोई नई बात नहीं बस हमें इतना लाभ इस सच्चाई के सामने आने से हुआ है कि जिस हिन्दूविरोधी-देशविरोधी धर्मनिर्पेक्ष गिरोह के विरूद्ध हम अकेले लड़ रहे थे उस लड़ाई में Wiki Leaks ने भी हमारा हाथ बंटाया है दो-दो सच्चाई सामने लाकर ।

1) Wiki Leaks ने बताया कि कांग्रेस सांप्रदायिक पार्टी है।

2) Wiki Leaks ने बताया कि विदेशी agent एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी की कुलाद राहुल गंदगी विदेशी ताकतों को हिन्दूओं के विरूद्ध भड़का रही हैं।

4 टिप्‍पणियां:

Satish Chandra Satyarthi ने कहा…

अगर यह सच है तो धिक्कार है इन्हें..
ब्लॉगिंग: ये रोग बड़ा है जालिम

राहुल पंडित ने कहा…

ये जबर दस्ती हिन्दुओं को आतंकवादी बनाने में लगे हैं...इनको गीता के धर्मयुद्ध और कुरान के जेहाद में अंतर नहीं पता है. जिस दिन ८५ कारों हिन्दू आतंकवादी बनेगे इनका क्या होगा पहले १७ कारों मुसलमान अतान्क्वादिवों ने इनके नाक में दम कर रखा है...

हल्ला बोल ने कहा…

ब्लॉग जगत में पहली बार एक ऐसा सामुदायिक ब्लॉग जो भारत के स्वाभिमान और हिन्दू स्वाभिमान को संकल्पित है, जो देशभक्त मुसलमानों का सम्मान करता है, पर बाबर और लादेन द्वारा रचित इस्लाम की हिंसा का खुलकर विरोध करता है. जो धर्मनिरपेक्षता के नाम पर कायरता दिखाने वाले हिन्दुओ का भी विरोध करता है.
इस ब्लॉग पर आने से हिंदुत्व का विरोध करने वाले कट्टर मुसलमान और धर्मनिरपेक्ष { कायर} हिन्दू भी परहेज करे.
समय मिले तो इस ब्लॉग को देखकर अपने विचार अवश्य दे
देशभक्त हिन्दू ब्लोगरो का पहला साझा मंच - हल्ला बोल
हल्ला बोल के नियम व् शर्तें

बेनामी ने कहा…

jo hamare dharm me pujne hai unke photo agarbate,dhup,pan msala,bere,methae ke debe,ghee,dese oil,ase he anek saman hai agar hindu jo hamare bhagwan ka anader karne wala saman he na khrede enka by kat kare our kdae se paln ho jo vigapan tv pe hmare dharmk mahapurshoka anader karte hae unpe kdae se kanune karwae ho jaese islam.sikh,dharm me hai.mohamd ka kartun akhbar me ane se kya hua tha kya sare umer jute khate rahna hai..