Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

शुक्रवार, 24 दिसंबर 2010

छापेमारी की नौटंकी---भ्रष्टाचार छुपाने का नया हथकंडा





घोटालों को रोकने के लिए एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी की गुलाम सरकार प्रयत्न कर रही है ऐसा दिखाने के लिए छापेमारी व पूछताछ की नौटंकी को अन्जाम दिया जा रहा है। अब गद्दारों के सेकुलर गिरोह को कौन समझाए कि ये जो जनता है ये सब जानती है।


हम सब जानते हैं कि CWG घोटाला सितम्वर 2010 में पूरी तरह से उजागर हो चुका था। ये भी जनता के सामने आ चुका था कि इस घोटाले को प्रधानमन्त्री व गद्दारों की सरदार एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी के नेतृत्व में किन लोगों ने अन्जाम दिया । जनता उस वक्त कार्यवाही होती देखना चाहती थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं ।


क्योंकि आज सरकार जिन लोगों के यहां छापे मारी कर रही है वो तो घोटाले की छोटी मछलियां हैं वड़ी मछली तो एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी है जिसकी सरकार गुलाम है । क्या सरकार में इतना दम है कि, अब जबकि स्थिति सपष्ट होती जा रही है कि सोनिया गांधी की संलिप्तता के कारण ही घोटालों की जांच में देरी कर जांच को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है ।इन हालात में सरकार चोरों की सरदार के यहां सीधी कार्यवाही करे । ऐसा हो नहीं सकता कि गुलाम सरकार अपनी आका की चोरबजारी को उजागर होने दे चाहे इसके लिए संसदीय लोकतन्त्र ही क्यों न खतरे में पड़ जाए ।


CWG घोटाले से भी ज्यादा रूचीकर तो 2G SPECTRUM घोटाला बन गया है । इस घोटाले में देश का 1,76,000 करोड़ रूपया लूटा गया है इस लूट को सरकार के सामने आए हुए वर्षों हो गए। आप सोचो कि जब चोरों को वर्षों पहले पता हो कि उनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है तो क्या वो इतने लम्बे समय तक प्रमाणों को तवाह नहीं कर देंगे।


2G SPECTRUM घोटाले में तो किसने कितना हिस्सा खाया ये भी सामने आ चुका है


A Raja 10% + Krunanidhi 30% + SONIYA GANDHI,s SISTERS (30%+30%)=60% TOTAL =100%


अब जांच हो रही है A Raja से जिसने 10% खाया है । जिन लोगों ने इस घोटाले का 90% खाया है वो लोग मजे कर रहे हैं और भाषण दे रहे हैं भ्रष्टाचार को समाप्त करने पर।


अब आप खुद सोचो कि एक तो जांच को होने नहीं दिया गया लम्बे समय तक रोक कर अब हो भी रही है तो सिर्फ उन लोगों से जो मोहरे मात्र है विसात विछाने वाले मजे कर रहे हैं अगली लूट की योजना बना रहे हैं आओ मिलकर लूटेरों को वनकाब करें।










3 टिप्‍पणियां:

परमजीत सिँह बाली ने कहा…

कांग्रेस की कार गुजारियो सभी जानते हैं लेकिन पता नही क्यो देश का मतदाता हमेशा सोया रहता है...ऐसा लगता है कि लोग निहित अपने स्वार्थों के कारण हर बार उनका साथ देते रहते हैं....पता नही देश का हित कब सोचेगें अपने देशवासी???

दीर्घतमा ने कहा…

ये मनमोहनी नहीं भ्रष्टाचार मोहनी है सब हम जनता ही इसके उत्तरदायी है देश गुलामी की तरफ बढ़ रहा है मनमोहन सिंह सर्व श्रेष्ठ भ्रष्ट प्रधानमंत्री है जिसने प्रधानमंत्री की गरिमा ख़त्म कर दी.

राहुल पंडित ने कहा…

A Raja 10% + Krunanidhi 30% + SONIYA GANDHI,s SISTERS (30%+30%)=60% TOTAL =100
पोल खोल दी आपने