Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

मंगलवार, 27 मार्च 2012

आओ शहीद जवानों को श्रधांजली अर्पित करते हुए प्रण करें कि भारतविरोधी आतंकवादियों और उनके समर्थक सेकुलर गद्दारों को जब तक भारत से नेसतनानबूद नहीं कर दिया जाता तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे…

देखो ये प्रश्न भारत के अस्सतित्व का है इसलिए इस प्रश्न का जबाब भी हम सब भारतवासियों को मिलकर ही निकालना है। भारतविरोधी आतंकवादियों के हाथों अगर भारतीयों का कत्लयाम यूँ ही वे रोक टोक चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब हमें यहूदियों की तरह वेघर होकर दुनियाभर में ठोकरें खाने को मजबूर होना पड़ेगा। समय की जरूरत है कि हम सब अपने हर तरह के छेटे-मोटे मतभेद भुलाकर देशभक्त संगठनों के साथ एकजुट होकर भारतीय सेना को सहयोग देकर भारतविरोधियों का सर्वनाश सुनिश्चित करें।

पिछले कल यानिके 27/03/12 को जिस तरह से दर्जनों CRPF जवानों का नक्सिलियों द्वारा कत्लयाम किया गया वो इन आतंकवादियों का इस तरह का कोई पहला हमला नहीं …इससे पहले भी ये वामपंथी आतंकवादी पश्चिम वंगाल में वांमपंथी सरकार के सहयोग से इसी तरह दर्जनों जवानों को जिन्दा जला चुके हैं ।

आपने देखा कि किस तरह सांसद और विधायक अपनी पोल खुलने के डर से एकजुट होकर पोलखोलने वालों पर हमला वोल देते हैं लेकिन भारतविरोधी आतंकवादियों द्वारा मारे जा रहे निर्दोष लोगों व सैनिकों को न्याय दिलवाने के लिए जब निर्णायक कार्यवाही की बात आती है तो ये दल कभी एकजुटता नहीं दिखाते ।

मतलब साफ है कि भारतीयों को न्याय पाने के लिए समाजिक सतर पर एकजुट होकर सुरक्षावलों का सहयोग लेकर भारतविरोधी आतंकवादियों के सफाए का अभियाना चलाना होगा वरना हम यूँ ही मरते-तड़पते रहेंगे और ये तथाकथित प्रतिनिधि हमारा खून चूस व वहाकर अपनी तिजोरियां भरते रहेंगे..

2 टिप्‍पणियां:

sangita ने कहा…

yakinan ab bhi insaan nahin jaga to shyad astitva hi mit jayega .sarthak hae par yhan sval manavta ka hae.

पी.सी.गोदियाल "परचेत" ने कहा…

दुर्भाग्यबश देश अभिशप्त है यह सब झेलने के लिए !