Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

सोमवार, 24 दिसंबर 2012

तेजेन्द्र बग्गा की गिर्फतारी गद्दारों को खुश करने की एक और कोशिश!

Bagga-Against-Arundhati-Roy-on-Stageहिन्दूविरोधी-भारतविरोधी काँग्रेस द्वारा तेजेन्द्र बग्गा की गिरफ्तारी एक ऐसी कोशिश है जिसके माध्यम से काँग्रेस एक तरफ बालातकारियों को फांसी पर लटकाए जाने  के लिए चल रहे संघर्ष को साँप्रदायिक रंग देकर कमजोर करना चाहती है और दूसरी तरफ भारत के शत्रु इसलामिक आतंकवादियों को ये सन्देश देना चाहती है कि उन्हें गद्दरों की समाजबादी पार्टी के साथ जाने के कतई जरूरत नहीं क्योंकि देश के हालात जैसे भी हों कांग्रेस पार्टी का हाथ हमेशा भारत के शत्रुओं के साथ है।

हम सब जानते हैं कि तेजेन्द्र बग्गा जी को देश उस वक्त जानने लगा था जब  तेजेन्द्र जी ने इसलामिक आतंकवादियों की भाषा बोलने वाले प्रशान्त भूषण की कुटाई कर अन्ना जी की लंगोटी के पीछे छुप कर भारत पर हमला करने वाले सेकुलर गद्दारों को कड़ा सन्देश दिया था इस तरह की भारतबिरोधी हरकतों से बाज आने के लिए।

आज जब सारा देश सेकुलर गद्दारों द्वारा फालाई जा रही गन्दगी के परिमामस्वारूप शैतानों द्वारा महिलाओं पर किए जा रहे अत्याचारों से त्रस्त है उस वक्त काँग्रेस सरकार इन सैतानों के लिए फांसी की सजा का प्रबधान करने के बजाए एक तरफ शान्तिप्रिय प्रदर्शनकारियों पर जुलम ढा रही है दूसरी तरफ तेजेन्द्र बग्गा जैसे देशभक्तों को गिरफ्तार कर इन शैतानों का हौसला बढ़ा रही है।

हम सब देख रहे हैं कि सेकुलर गद्दारों द्वारा चलाए जा रहे SEX की Branding करने वाले समाचार चैनल व कंजरों द्वारा संचालित फिल्म व सिरीयल Indusry से जुड़े लोग लगातार अफवाहें फैलाकर इस अन्दोलन को बदनाम कर कमजोर करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

बास्तब में अच्छाई के पहरेदारों के लिए यही परीक्षा की घड़ी है कि वो सेकुलर शैतानों द्वारा किए जा रहे षडयन्त्रों के बाबजूद किस तरह अपने अन्दोलन को आगे बढ़ाते हैं।

अगर हम एक क्षण के लिए मान भी लें कि काँग्रेस द्वारा खरीदे गए कुछ गुण्डे अन्दोलन का हिसा बन चुके हैं तब भी हमें ये ध्यान रखाना चाहिए कि देशभक्तों द्वारा चलाए जा रहे इस अन्दोलन से जुड़े लोगों ने भी कोई चुड़ियां नहीं पहन रखी हैं।

ऐसे में समाचार चैनलों द्वार लोगों को अपने परिजनों को घर बापस बुला लेने की अपीलें कुलमिलाकर इस अन्दोलन को असफल बनाने के षडयन्त्र के शिवा और कुछ नहीं।

आओ हम सब मिलकर इस अनदोलन को आगे बढ़ाकर काँग्रेस द्वारा रचे जा रहे षडयन्त्रों को असफल बनाते हुए अपनी मां-बहन-बेटियों व बहुओं के लिए एक सुरक्षित भविष्य की नींब रखें व इस महिलाबिरोधी शैतानी धर्मनिर्पेक्षता को उखाड़ फैंकते हुए तेजेन्द्र बग्गा जैसे देशभक्तों को अपना सहयोग दें।

1 टिप्पणी:

दीर्घतमा ने कहा…

हिदुओ को कैसे जगाया जाय ---- आज देश गुलामी की अवस्था में है ईसाईयों और इस्लाम का समझौता हो चूका है हिन्दू सो रहा है.
अब केवल नरेन्द्र मोदी ही एक विकल्प