Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

बुधवार, 2 जनवरी 2013

भारत में व्यवस्था परिवर्तन के साधारण उपाय…

  1. भारत  में अब कानून जाति-पंथ-सांप्रदाय-भाषा या क्षेत्र के बजाए भारतीयों के लिए बनाकर सब पर एक समान लागू कर देने चाहिए।
  2. व्यक्ति जितना जघन्य अपराध करे या अपराध करने की कोशिश करे उसे उसी के अनुरूप कड़ी से कड़ी सजा न्यूनतम समय में मलनी निश्चित कर देनी चाहिए।
  3. जाति-सांप्रदाय आधारित किसी भी चर्चा-रचना-समाचार या फिर संरचना के लिए उतरदायी व्यक्ति या व्यक्तियों के समूह को तुरंत प्रभाव से प्रतिबन्धित कर देना चाहिए।
  4. सब नताओं--व्यपारियों या फिर किसी अन्य तथाकथित गनमानय व्यक्ति की सुरक्षा में लगे सब सुरक्षाकर्मियों को हटाकर देश में एक ऐसा सुरक्षातन्त्र लागू कर देना चाहिए जो आम जनता की सुरक्षा के लिए भी उतना ही उतरदायी हो जितना इन तथाकथित गनमान्य लोगों की सुरक्षा के लिए।
  5. सब जनप्तिनिधियों  को सार्वजनिक संसाधनों का उपयोग करना वाध्यकारी बना देना चाहिए ब उनके द्वारा प्राप्त विशेषाधिकारों को तुरन्त प्रभाव से खत्म कर देना चाहिए।आप देखेंगे कि सब सार्वजनिक उपक्रम रातोंरात अति उत्तम सेवायें देना शुरू कर देंगे।
  6. सब तरह के पंथ आधारित विद्यालयों पर तुरन्त प्रभाब से प्रतिबन्ध लगाकर सारे देश में एक समान शिक्षा पद्धति लागूकर सब जनप्रतिनिधियों व सरकारी कर्मचारियों को अपने बच्चों को सरकारी संसथानों में पढ़ाना वाध्यकारी कर देना चाहिए।
  7. हर तरह की सरकारी रियायतों को खत्म कर एक समान जनसंख्य निती लागू कर इस जनसंख्य निती के पालन के परिणामस्वारूप पैदा होने वाले सब बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्चा सरकार को खुद बहन करना चाहिए।
  8. सब धार्मिक संस्थानों पर लगे ध्वनि उपकरणों को तुरन्त प्रभाव से हटाकर धर्म को व्यक्तिगत पालन तक सीमित कर देना चाहिए।
  9. देश में ऐसा खुफिया तन्त्र विकसित करना चाहिए जो बच्चों-मां-बहन-बहू-बेटियों की रक्षा के साथ-साथ देश के सब नागरिकों की रक्षा के अतिरिक्त देश में चल रही अन्य गतिविधियों जैसे कि भारतविरोधी आतंकवाद पर भी सूचनायें इकट्टठी करे और बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के उनकी सीधी जानकारी थलसेनाध्यक्ष को दे जो सेना के माध्यम से इस तरह की गतिविधियों को चलाने वालों को मौके पर ही गोली मार दे ताकि देश में पैदा हो चुकी भारतविरोधी गद्दारों की भीड़ से देश को मुक्ति मिल सके।

 

4 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

http://site.ru - [url=http://site.ru]site[/url] site
site

बेनामी ने कहा…

shoe lifts insoles have many advantages and are simple to use, and may actually make you taller immediately

http://www.desenhodocorpo.com.br/userinfo.php?uid=5491

बेनामी ने कहा…

Hello. And Bye.

बेनामी ने कहा…

I assume, that the people that mock wearers of shoe lifts, have combed their hair or shined their shoes maybe even ironed their clothes a minimum of once throughout their lives, I may be wrong but I seriously doubt it

http://e1h1push.com/blog/4858/shoe-lifts-look-tall-having-shoe-lifts-inserts/