Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

गुरुवार, 29 मार्च 2012

उतराखण्ड में सरकार बनते ही काँग्रेस का स्वदेशी, देशभक्ति और आयुर्वेद के क्राँतिवीर पर हमला

चोरी,गद्दारी और भारतविरोध अब काँग्रेस का ट्रेडमार्क बन चुका है। काँग्रेस जब से विदेशी अंग्रेज एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो की गुलाम होकर केन्द्र में सता में है तब से वो कोई ऐसा मौका नहीं चूक रही जिसमें भारत को लहुलुहान कर भारतविरोधियों को लाभ पहुँचाया जा सके।

चोरों, लुटेरों और गद्दारों की सरगना की गुलाम काँग्रेस की केन्द्र सरकार को लाखों भारतीयों का खून बहाने वाली भारत की कट्टर दुश्मन ISI(Inteligence Services of Islam) में शान्तिदूत नजर आता है …दुनियाभर में मानवता का खून बहाने वाले ओसामाबिन लादेन में मानवता का चेहरा नजर आता है… व इन्सानियत , प्रेम, भाईचारे, इमानदारी के प्रेरणास्त्रोत सन्त स्वामीरामदेव जी व उन्य देशभक्तों में काँग्रेस को अपना शत्रु नजर आता है…

अपनी इसी भारतविरोधी-हिन्दूविरोधी मानसिकता से ग्रसित गुलाम काँग्रेस ने उतराखण्ड में सरकार बनने की सम्भावना देखते ही इस अंग्रेज के सपोले की गुलाम रीताबहुगुणा के भाई को उतराखण्ड का मुख्यमन्त्री घोषित कर दिया । जबकि इसको आधा दर्जन से भी कम काँग्रेसी विधायकों का समर्थन हासिल था।

सोचने वाला विषय ये है कि जब काँग्रेसी विधायकों का समर्थन किसी और को प्राप्त था तो फिर राहुल विन्शी ने क्यों जोरजबरदस्ती कर अपनी गुलाम के भाई को मुख्यमन्त्री बनाने के लिए अपना सबकुछ दाव पर लगा दिया?

सरकार बनने के एकदम बाद स्वदेशी, देशभक्ति और आयुर्वेद के क्राँतिवीर परम्पूजनीय स्वामीराम देवजी पर हमला ये साबित करने के लिए काफी है कि राहुल विन्शी को भारतीयता का प्रचार-प्रसार किसी भी हालत में स्वीकार नहीं।

वरना हर कोई जानता है कि स्वामी रामदेव जी के सारे भारत में स्वदेशी वस्तु भण्डार व आयुर्वैदिक चिकित्सालय काम कर रहे हैं। आज तक भारत के किसी भी राज्य में स्वामी जी द्वारा संचालित स्वदेशी तन्त्र पर किसी भी तरह कोई अनियमतता नहीं पाई गई है।

कुलमिलाकर  इटालियन एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो ने उतराखण्ड में अपनी कठपुतली सरकार बनाकर माफिया राज के लिए दुनियाभर में बदनाम इटली की  षयन्त्रकारी राजनीति को भारत में और आगे वड़ाने का काम किया है। जिस तरह इस अंग्रेज ने अपने माफिया राज को आगे बढ़ाने के लिए CBI को हथियार बनाकर मुलायम सिंह यादव व मायावती को केन्द्र में चल रहे इस चोरों, लुटेरों और गद्दारों की सरगना के माफिया राज को एक साथमिलकर समर्थन करने के लिए मजबूर किया है उसी तरह अब विभिन्न सरकारी ऐजेंसियों का दुरूपयोग कर स्वामी जी को अपनी आवाज बन्द रखने के लिए मजबूर करने के लिए हर तरह के षडयन्त्रों को अन्जाम दिया जाएगा।

अगर स्वामी जी ने गद्दारों के विरूद्ध अपना शंखनाद इसी तरह जारी रखा तो इस अंग्रेज की गुलाम सरकार उनको बदनाम करने या मरवाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है।

चर्च ने भारत में अंग्रेजों का परोक्ष शासन चलाने के लिए जिस तरह आधा दर्जन नेताओं का कत्ल करवाकर इस अंग्रेज को काँग्रेस का अध्यक्ष बनवाकर भारत का साशन अपने हाथ में लिया  वही चर्च देशभक्ति और भारतीयता के क्राँतिवीर स्वामीरामदेव जी को चर्च का खेल बिगाड़ने में सफल होने का मौका भला कैसे दे सकता है?http://samrastamunch.blogspot.in/2010/09/6.html

Hindusatn Liver(Uniliver) जैसी जिन भारतविरोधी Multinationals के चन्दे पर चर्च का भारतविरोधी आतंकवाद व धर्मांतरण फलता-फूलता है वो चर्च भला इन Multinationals के भारतविरोधी षडयन्त्रों को वेनकाब करने के काम में लगे इस क्राँतिवीर को भारत में अपनी ऐजेंट का साशन रहते हुए कैसे फलने-फूलने दे सकता है?

कोई टिप्पणी नहीं: