Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

रविवार, 25 दिसंबर 2011

मक्कार सेकुलर गद्दारो Happy Crishmiss कहने से पहले ईसाईयों के हिन्दूविरोधी-भारतविरोधी कुकर्मों का तो जरा संज्ञान ले लो…

harvesting_souls_of_india-79x100आप किस सांप्रदाय के साथ कैसे सबन्ध ऱखना चाहते हैं इस वारे में हिन्दू संसकृति किसी तरह का कोई प्रतिबन्ध नहीं लगाती लेकिन जिस तरह से मानबता के हत्यारे इसाई भारत को लहुलुहान करने के मकसद से भारत के मूल श्रीमद भगवत गीता पर प्रहार कर रहें हैं उसे देखते हुए जरूरी नहीं कि आप इन दुष्टों को बधाई दें।
http://samrastamunch.blogspot.com/2011/12/blog-post_24.html
अगर सिर्फ बात यहीं तक होती तो हम कहते कि चलो कहने-सुनने से क्या फर्क पड़ता है लेकिन बात इससे भी कहीं आगे की है। अगर विस्वास नहीं होता तो आप इसे पढ़कर निर्णय कर लें। यहां पढ़ें
कुछ वर्ष पहले हमने एक ईसाई से किसी तरह एक पुस्तक हासिल की जिसका शीर्षक है  “ और स्नातन पर्वत गिर गया”। मतलब ये ब्याभिचारी ईसाई भारत से स्नातन को हमेशा के लिए समाप्त करने के स्वपन देखने लग पड़े हैं जानते हो क्यों ? क्योंकि आप जैसे सेकुलर जाने अनजाने इन भारतविरोधी हिन्दूविरोधी  ईसाई मिसनरियों के ऐजेंट बन चुके हैं ।
आप सबको याद होगा कि किस तरह उड़ीसा में इन ईसाईयों ने बयोबृद्ध सन्त को मौत के घाट उतार ईसाई बहुल क्षेत्रों में दंगे भड़काकर सारे संसार में हिन्दूओं को बदनाम करने का पुरजोर प्रयत्न किया  जिसमें राहुल विन्सी से लेकर एडवीज एंटोनिया तक सबके सब भारतविरोधी- हिन्दूविरोधी सामिल थे। इसेस पहले ये धूर्त ऐसे ही हथकण्डे अपनाकर उतरपूर्व के अधिकतर हिस्सों से हिन्दूओं को खदेड़ चुके हैं।
क्या आपने कभी उन शहीदों के वारे में सोचा जो इन धूर्त  फिरंगियों की गोलियों का सिकार होकर जलियांवाला बाग में मारे गए?
क्या आपने कभी भारतीयों की आजादी को प्रयासरत उन क्रंतिकारियों के वारे में सोचा जिन पर इन अत्याचारियों ने अमानविय जुल्म ढाय?
क्या आपने उन बच्चों के वारे में आपने सोचा जिनका ईसाई पादरियों ने चर्च के अन्दर यौन शोषण कर उन्हें जिन्दगी शुरू होने से पहले ही  कभी न भरे जाने वाले जख्म दे दिए?
आज भी ये दुष्ट ईसाई सारे भारत में लोगों को लालच ,भय व अन्य ओछे हथकण्डे अपनाकर धर्मांतरण करवाकर मां को बच्चों से ,पत्नि को पति से व भाई को भाई से जुदा कर उनकी जिन्दगी में आग लगा रहे हैं।
अगर नहीं सोचा तो आगे से Happy Crishmiss कहने से पहले जरूर सोच लेना….

2 टिप्‍पणियां:

vedvyathit ने कहा…

ati sundr mitron ko aage bhej rha hoon

vedvyathit ने कहा…

ise smpoornbhart me bhi bhejen