Pages

मोदीराज लाओ

मोदीराज लाओ
भारत बचाओ

रविवार, 12 दिसंबर 2010

देर आए दुरूस्त आए----UPA सरकार ने माना कि पूर्व RSS प्रमुख सुदर्शन जी ठीक कह रहे थे।

 
नीरा राडिया विदेशी ऐजेंट है ऐसा माननीय न्यायालय में केन्द्र की UPA सरकार ने सवीकार किया है। अभी तक जो तथ्य सामने आए हैं उनके अनुसार नीरा राडिया विदेशी ताकतों व कम्पनियों के ईसारे पर यह तय करती थी कि कौन किस विभाग का मन्त्री होगा। एक बात तो साफ है कि ये काम नीरा राडिया खुद करने की ताकत नहीं रखती ।

प्रश्न सीधा सा है कि आज की तारीख में देश में ऐसा कौन सा वयक्ति है जो सरकार में राष्ट्रपति,प्रधानमन्त्री ,मन्त्री व उनके विभाग तय करने की ताकत रखता है। जबाब भी सीधा है कि ये सब काम आज की तारीक में एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी ही कर रही हैं। इसका अर्थ ये हुआ कि नीरा राडिया ये काम सोनिया गांधी से करवा रही थी।मतलब नीरा राडिया और सोनिया गांधी मिलकर विदेशी ऐजटों के रूप में काम कर रही थीं।


आज जो बात सरकार ने खुद कोर्ट में सवीकार की व जिसके प्रमाण हजारों टेपों में भरे पड़े हैं यही बात तो पूर्व RSS प्रमुख सुदर्शन जी ने की थी। कुल मिलाकर केन्द्र सरकार ने कान सीधे न पकड़कर घुमाकर पकड़ा है पर इस सबका एक ही सार है और वो ये है कि एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी विदेशी ऐजेंट है। अन्त में हम तो इतना ही कहेंगे कि देर आए दुरूसत आए वेशक अधुरा आए....



3 टिप्‍पणियां:

Suresh Chiplunkar ने कहा…

सही कहा…

Krishna Baraskar ने कहा…

Waah Bhai Sahab aapne to hakikat samne rakh di badhayee..
ek anubhav maine bhi likha hai kabhi time ho to aapke comment ka intjar rahega..

‘‘रामजी’’ से दूर रहो, लोग सांम्प्रदायिक, समझेंगे?
’’जय रामजी की’’ ना कहा करो-
’’हिन्दू-सम्मेलन में ‘राम‘ को न बुलाओं’’-

राहुल पंडित ने कहा…

देखते जाइये श्रीमान..आगे होता ही क्या?जानकारी सबके सामने लेन के लिए धन्यवाद